1 महीने में 8 किलो वजन घटाया!





मैं कभी भी दुबली नहीं थी पर मैने एक बात पर ध्यान दिया कि मैं मोटी होती जा रही थी.मेरे पेट पर तीन घेरे पड गए थे और मैं बिकिनी में बुलडॉग की तरह दिखती थी, साथ ही मेरे कूल्हों, पैरों और नितम्बों का आकार बढ़ता ही जा रहा था! मैने हर तरीके से स्वस्थ शरीर पाने का निश्चय किया, इसलिए मैने तला चिकना भोजन खाना बंद कर दिया तथा विलम्ब से आहार लेना भी बंद कर दिया. मैं प्रातः काल दौड़ने तथा शाम को व्यायामशाला में अभ्यास के लिए जाने लगी पर वजन बढ़ता ही जा रहा था. एक महीने के बाद मेरा वजन भयावह स्थिति में पहुँच गया-लगभग ९० किलो! मैं अपने आहार को और अधिक नियंत्रित करती चली गयी तथा मैने मांस, ब्रेड, फ्राइज और मिठाइयों का त्याग कर दिया. अंत में मैं बस फल तथा सब्जियाँ खाने लगी एवं केवल पानी पीकर गुजारा करने लगी. मैने कुछ बहुत ही महँगी वजन घटाने वाली गोलियाँ तथा चाय आदि लीं पर किसी से भी मुझे कोई फायदा नहीं हुआ. कुछ समय पश्चात, घटा हुआ वजन वापस आ जा रहा था.

आहार नियंत्रण तथा गोलियों से कुछ नहीं होता है, वे बस समय की बर्बादी करती हैं!!
व्यायाम करना बहुत कठिन होता है तथा परिणाम बहुत समय बाद दिखते हैं. अब मैं क्या करूँ?

Helpline: 9599081730
आहार नियंत्रण, गोलियों तथा व्यायामशाला में व्यक्तिगत प्रशिक्षक को हजारों रूपए देने के बाद मेरे हाथ बस हताशा ही लगी. एक दिन मैने  अलौकिक उपचार की हर्बल जड़ी बूटियों से बनी मंत्र सिद्ध औषधि के बारे में एक लेख पड़ा तथा इसे आज़माने का निर्णय लिया. हर एक चीज़ को आजमा कर निराश होकर मेरे पास कोई और विकल्प भी नहीं बचा था! 

मेरी एक सहेली के कहने से मैंने फिर अलौकिक उपचार की हर्बल जड़ी बूटियों से बनी मंत्र सिद्ध औषधि मंगवाई. मेरे परिणाम शानदार थे- मैने केवल

Helpline: 9599081730

1 महीने में 8 किलो वजन घटाया! थुलथुलापन चला गया था तथा मेरी देहयष्टि काफी अच्छी हो गयी थी! कुल्हे और पेट काफी कम हो गए थे- और मेरा मूड अच्छा हो गया! मुझे विश्वास होने लगा कि बिना किसी आहार नियंत्रण या कसरत के मैं फिर से सुन्दर बन सकती हूँ. 





!! Gall bladder detoxification and Stone Treatment ###







### सोरायसिस त्वचा की ऊपरी सतह पर होने वाला चर्म रोग है। सोरायसिस एक वंशानुगत बीमारी है लेकिन यह कई अन्य कारणों से भी हो सकता है। आइये जानते हैं कि सोरायसिस क्या है और कैसे होता है।







टिप्पणियाँ